क्या आप बेरोजगार है ? घर बैठे कैसे पाये रोजगार ? कैसे करे मोबाइल रिपेयरिंग शॉप को शुरु ?


क्या आप बेरोजगार है ?
क्या आप बे को हटाकर रोजगार पाना चाहते है तो आज ही mobi tech career (MTC) से जुड़ सकते है । क्योंकि mobi tech career से बेहतर हिन्दी में मोबाइल रिपेयरिंग की वेबसाइटें आपको नही मिल सकती । ये हम नही कह रहे है आप अपनी आँखो से देख सकते है ।
आपके पास अच्छा मौका है ऑनलाइन मोबाइल रिपेयरिंग कोर्स करके अपना खुद का रोजगार खोलना । इसे सीखने के बाद आप अपने गाँव या नगर में रिपेयरिंग शॉप डाले तो पाँच अंको में तो कमायेंगे ही साथ में बहुत कुछ नया सीखने को मिलेगा ।


घर बैठे कैसे पाये रोजगार ?
बात जब घर बैठे रोजगार की हो तो बहुतो की अक्ल सटक जाती है जी हाँ अब आप मोबाइल रिपेयरिंग कोर्स को घर बैठे सीखकर अपने खुद का रोजगार व व्यवसाय स्थापित कर सकते है । कोर्स सीखने के लिये फिलहाल तो कोई फीस नही लग रही है । आपको सिर्फ अपने मोबाइल पर इन्टरनेट का रिचार्ज करवाना है और Google Search Box में mobitechcareerलिखकर टाइप करना । उसके बाद शुरु होता है आपका मोबाइल रिपेयरिंग कोर्स बिना किसी शुल्क के । तो अब देर किस बात की अभी शुरु हो जाये । और अपने दोस्तो को भी Invite किजिये । 


कैसे करे मोबाइल रिपेयर शॉप को स्थापित ?
मोबाइल रिपेयर ट्रैनिंग पुरी करने के बाद आपको खोज करनी है एक ऐसे स्थान की जहाँ पर public stop और भीड़ हो। इसके लिये आप अपने गाँव, शहर, गल्ली, मौहल्ले आदि में मोबाइल रिपेयर शॉप खोल सकते है और अपना व्यवसाय एक अच्छे स्मार्टफोन की कीमत में शुरु कर सकते है । धीरे धीरे कमाई होने लगे तब Invest करते रहे । मोबाइल रिपेयर शॉप को स्थापित करने का सबसे बड़ा Invest शॉप का किराया है । मोबाइल के स्पेयर पार्टस और एस्सेरीज बहुत ही सस्ते दामों पर मिलती है जो आपको फुल कमाई कराती है । इसके अलावा भी आप मोबाइल रिचार्ज करके, सैकेण्ड मोबाइल बेचकर, अन्य रिपेयरिंग शॉप के मोबाइल रिपेयर करके, खराब मोबाइल खरीदे और रिपेयर करके मोबाइल को बेचकर और अन्य कई तरीको से आय बढ़ा सकते है ।

तो अब आप मोबाइल रिपेयरिंग कोर्स करना चाहते है रोजगार पाने के लिये और बेको हटाने के लिये । तैयार हो जाऔ दोस्तो अभी तो कोर्स शुरु हुआ है पुरा कोर्स सीखना तो अभी बाकी है मेरे दोस्त ।  सीखो बताऔ, लाइफ बनाऔ ।

All Lessons - Choose & Learn