Advance Mobile Repairing Course बुक सें पुर्ण मोबाइल रिपेयरिंग सीखने से ना चुकें
अगर आप Complete Full Mobile Cell Phone Repairing Course को Step by Step in Hindi में सीखना चाहते है तो आप Advance मोबाइल रिपेयरिंग कोर्स हिन्दी बुक को अपने किसी भी PDF Supported वाले Mobile Phone, Laptop, Tablet और Computer पर Download कर सकते है । इस ई-बुक को Institute Level के Course की Quality को ध्यान में रखते हुए एडवांस कोर्स को शामिल किया गया है । 

अगर आप किसी मोबाइल रिपेयर इंस्टीटयुट से कोर्स सीखते है तो आपको लगभग दस से पन्द्रह हजार रुपए व अन्य खर्च व्यय करना पड़ता है । आप Play Store पर मौजुद सभी Mobile Repair Android Apps से आधा अधुरा ज्ञान ही सीख पाते है । क्योंकि Free में सब कुछ अच्छा नही मिलता । Amazon.in पर मौजुद 3 अलग – अलग बुक्स – बेसिक कोर्स, हार्डवेयर कोर्स, सॉफ्टवेयर कोर्स को Buy करके आपको कोर्स सीखना होंगा । जो आपको कम से कम एक हजार रुपए तक आपके पास पहुँचेंगी । 


स्टेप से स्टेप सीखने के लिए एक ही हिन्दी बुक डाउनलोड करें -
इससे अच्छा कि आपको पुर्ण मोबाइल रिपेयरिंग कोर्स स्टेप से स्टेप एक ही बुक में मिल जाए और आपको कोई कुरियर चार्ज भी नही देना पड़े । बस Simple से अपने Mobile Phone पर Download करके कभी भी, कही भी कोर्स सीख सकते है । Advance मोबाइल रिपेयरिंग कोर्स बुक में वो सभी मिलेगा जो किसी भी मंहगे मोबाइल रिपेयर ट्रैनिंग संस्था से सीखते है साथ ही इस बुक में कलर डायग्राम आदि भी दियें हुए है, प्रत्येक पार्टस, आईसी, टुल्स, पीसीबी डायग्राम को सचित्र समझाया गया है । जिससे आप बहुत ही आसानी से कोर्स सीख सकें ।

आप अच्छे मोबाइल फोन रिपेयर ट्रैनिंग इंस्टीटयुट कोर्स की केवल 3% फीस भुगतान करके बुक अपने स्मार्टफोन पर डाउनलोड करके इंस्टीटयुट जैसा कोर्स को आसानी से सीख सकते है यदि आप चाहते है कि Free में मोबाइल रिपेरिंग सीख सकते है तो फिर आप Free के Institute, Book, Apps आदि की खोज में लगे रहिए । लेकिन अगर आप Professional Mobile Repair Technician बनकर धन कमाना चाहते है तो कृपया मुफ्त के चक्कर में ना पड़े । 

समय बहुत कीमती है धन आता जाता रहता है । इसलिए आज ही किसी अच्छे इस्टीटयुट में दाखिला लेकर सीखना शुरु कर दें, सरल, सहज, तेजी व आसानी से मोबाइल रिपेयरिंग सीखने के लिए आप इस बुक को डाउनलोड कर सकते है हमारी बुक Life Time आपको मोबाइल रिपेयरिंग का ज्ञान देती रहेंगी । हमारी ई-बुक को एक बार Download करने के पश्चात भविष्य में किसी कारण से आपकी Download की गई बुक delete हो जाए तो हम दोबारा Free में उपलब्ध करवातें है । 

सैलेबस जाने हाउ टु डाउनलोड
अन्य कोर्स स्टोर पर जाएँ